Free Fire Max New Magic Cube Store Update: यहां से जाने कौन-कौन से बंडल दिए जाएंगे मैजिक क्यूब स्टोर अपडेट के बाद

Free Fire Max New Magic Cube Store Update: मेरे गरेना फ्री फायर वाले प्यारे दोस्तों मैं आज आपसे फ्री फायर खिलाड़ियों के लिए लेकर आ गया हूं मैजिक क्यूब स्टोर अपडेट बंडल्स के बारे में जानकारी आप सही फ्री फायर खिलाड़ियों को सभी बंडल की लिस्ट नीचे आर्टिकल में मिल जाएगी।

फ्री फायर मैक्स में मैजिक क्यूब अपडेट मैं आपको बहुत से अलग-अलग बंडल की जानकारी मिलने वाली है उसके साथ अगर आप नवीनतम अपडेट और फ्री में रिडीम कोड चाहते हैं तो इस वेबसाइट की टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाए।

आपको जानकर खुशी होगी कि फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड रोजाना इस वेबसाइट पर और इस वेबसाइट के टेलीग्राम पर दिया जाता है क्योंकि रिडीम कोड के माध्यम से आपका फ्री फायर आईडी में अनेक प्रकार के आइटम जुड़ जाते हैं

जो आपकी भी बच्चे खिलाड़ी को जल्दी से जल्दी मार गिराने में कोशिश करते हैं मदद करते हैं और आपके फ्री फायर आईडी को बेहतर बनाने में काम करते हैं इसलिए रिडीम कोड का रिडेंप्शन करना जरूरी है आपके लिए आगे पढ़े।

बस आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें तथा इसके साथ-साथ मैं आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को और भी बहुत सारी जानकारियां दूंगा की यह मैजिक क्यूब स्टोर किस तारीख को अपडेट होने वाली है तथा इसके साथ ही आपको कौन-कौन से लेजेंडरी बंडल मिलने वाले हैं यह भी मैं बताऊंगा।

Also Read: Free Fire Max New OB46 Update Today: आ गया हमारे फ्री फायर गेम का OB46 अपडेट और मिलेंगे बहुत सारे रिवॉर्ड 

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी को इस वेबसाइट के टेलीग्राम से जुड़ने का फायदा यहां होगा कि रोजाना जो नए फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड टुडे आता है वह आपको मिल जाएगा सबसे पहले क्योंकि वह लिमिटेड समय के लिए होता है और सबसे पहले मिलेगा तो आप उसका इस्तेमाल सबसे पहले कर पाएंगे जिसमें आपको डायमंड खर्च करने नहीं पड़ेंगे और आपको अनेक प्रकार के आइटम मिल जाएंगे जो आपके गेम प्ले को बहुत ही बेहतर अस्तर तक ले जाएंगे।

तो जैसा कि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को पता होगा कि हमारे फ्री फायर गेम के अंदर कुछ दिन पहले मैजिक क्यूब हम तभी फ्री फायर खिलाड़ियों को फ्री में दिया गया था और उसे मैजिक क्यूब को प्राप्त करने के लिए हम जैसे फ्री फायर खिलाड़ियों को गेम के अंदर 77 मिनट देने थे और फिर हम सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को मिला था या मैजिक क्यूब बिल्कुल ही मुफ्त में।

परंतु बहुत सारे फ्री फायर खिलाड़ी ऐसे थे जो की इस मैजिक क्यूब को नहीं प्राप्त कर पाए और उन सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को यह पता ही नहीं चला कि मैजिक क्यूब कैसे प्राप्त करना है क्योंकि उन्हें इन सब बारे में कोई भी जानकारी नहीं होती तो इसीलिए मैं आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों के लिए लेकर आ गया हूं ऐसी जानकारी जिसके जरिए आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी या सभी आइटम को फ्री में प्राप्त कर पाएंगे।

Also Read: Free Fire India Kab Aayega 2024: खुशखबरी जाने कब आएगा फ्री फायर इंडिया कैसे करना होगा इंस्टॉल और Apk डाउनलोड देखें अपडेट

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

फ्री फायर मैक्स से जुड़ी सभी खबरें अगर आपको पहले पता चल जाए तो आप उसे चीज का पहला प्रयोग करेंगे अगर कोई भी बंडल है या फिर कोई भी रिडीम कोड है आपको पहले मिल जाए तो आप इसका प्रयोग पहले कर पाएंगे और आपको इसका लाभ पहले मिलेगा क्योंकि गरेना फ्री फायर खिलाड़ी चाहते हैं कि उन्हें सब कुछ पहले मिल जाए ताकि वह पहले अपने आईडी के लेवल को बेहतर बना सके.

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Free Fire Max New Magic Cube Store Update

Advertisement

Free Fire Max New Magic Cube Store Update: मैं आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को बता दूं कि यह मैजिक क्यूब हम जैसे फ्री फायर खिलाड़ियों को दिवाली या कुछ नई अपडेट से पर हमें यह मैजिक क्यूब बिल्कुल ही मुफ्त में दिया जाता है ताकि हम सभी फ्री फायर खिलाड़ी इसके जरिए नए बंडल को प्राप्त कर पाए।

तो आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी यह तो जानते ही होंगे की बहुत सारे फ्री फायर खिलाड़ी इस बार इस मैजिक क्यूब से बंडल को एक्सचेंज कर लिए हैं और मैं आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को बता दूं कि वह बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं क्योंकि इस बार हमारे फ्री फायर गेम के अंदर

काफी लीजेंडरी बंडल्स दिए जाएंगे जैसा कि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को पता होगा कि इससे पहले जो भी बंदे माया कब से बंडल को एक्सचेंज कर लिए हैं उसे मैजिक क्यूब स्टोर में कोई भी बंडल खास नहीं था परंतु इस बार जितने भी बंडल दिए जाएंगे वह काफी लीजेंडरी होंगे।

यदि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी उन सभी लिसन के नाम देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए बंडल्स के सभी नियमों को पड़े और उसे गूगल पर जा कर सर्च करके देखें कि कौन-कौन सा बंडल हमारे फ्री फायर गेम के मैजिक क्यूब स्टोर में दिया जाने वाला है और वह कैसा दिखता है मैं सिर्फ आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को “फ्री फायर मैक्स से जुड़ी खबरें” बंडल्स के नाम बता सकता हूं।

Magic Cube Store Update Bundle

  • Lord Baroque Bundle
  • Lady Baroque Bundle
  • Dragon Spy Bundle
  • The Age of Gold Bundle
  • The Era of Gold Bundle
  • Beast-Arm Mutant Bundle
  • Beast-Arm Clone Bundle
  • Revenge Full-Leather Bundle
  • Mugger Bundle

यह रहा हमारे फ्री फायर मैजिक क्यूब स्टोर का पहला लिस्ट यदि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी इसका दूसरा लिस्ट भी देखना चाहते हैं तो आपको नीचे दिया गया है वहां पर जाकर दूसरा लिस्ट भी आप बहुत ही आसानी से देख सकते हैं।

  • Silver Threat Bundle
  • Silver Goddess Bundle
  • Nightslayer Teddy Bundle
  • Lawless Bandit Bundle
  • Avenge Full-Leather Bundle
  • Scarlet Groom Bundle
  • Ruby Bride Bundle
  • Rowdy Searuler Bundle
  • Gothic Teddy Bundle
  • Silver Eagle Bundle

1 thought on “Free Fire Max New Magic Cube Store Update: यहां से जाने कौन-कौन से बंडल दिए जाएंगे मैजिक क्यूब स्टोर अपडेट के बाद”

  1. Join whatsapp group Join Now
    Join Telegram group Join Now

Leave a comment