Free Fire Max New OB46 Update Today: आ गया हमारे फ्री फायर गेम का OB46 अपडेट और मिलेंगे बहुत सारे रिवॉर्ड 

Free Fire Max New OB46 Update Today: गरेना फ्री फायर वाले प्यारे दोस्तों मैं आज आपसे फ्री फायर खिलाड़ियों के लिए लेकर आ गया हूं एक ऐसा अपडेट के बारे में जानकारी जिससे आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों का फायदा ही फायदा है यदि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी इस आर्टिकल के अंत तक बने रहेंगे तो आपको बहुत ज्यादा फायदा होने वाला है।

क्योंकि इस बार हमारे फ्री फायर गेम के अंदर OB46 अपडेट मैं बहुत सारे रिवॉर्ड बिल्कुल ही मुफ्त में दिए जा रहे हैं यदि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी यह जानना चाहते हैं कि हमारे फ्री फायर गेम के अंदर OB46 अपडेट में कौन-कौन से नए रिकॉर्ड दिए जाएंगे तो आप सही फ्री फायर खिलाड़ियों के लिए ही यह आर्टिकल है।

तू जैसा कि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को पता होगा कि हमारे फ्री फायर गेम के अंदर हर महीने या दो महीने में अपडेट्स आते रहते हैं जैसे कि हमारे फ्री फायर गेम के अंदर पिछला अपडेट आया था OB45 का जिसमें बहुत सारे रिवॉर्ड हम सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को फ्री में मिले थे। 

मैं बता दूं कि पिछले अपडेट में कौन-कौन से नए रिवर्स मिले थे आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को पिछले अपडेट में एक ग्लू वॉल स्किन और एक लेजेंडरी बंडल तथा उसके साथ या सही फ्री फायर खिलाड़ियों को एक इमोट भी फ्री में दिया गया था और उसे प्राप्त करने के लिए आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को टास्क पूरा करना था। 

फ्री फायर में यह अपडेट आने से उम्मीदवार को बहुत लाभ मिला है क्योंकि अनेक प्रकार की चीज बिल्कुल बदल गई है बदलने से उनका परफॉर्मेंस बेहतर हो जाएगा।

Also Read: Free Fire Max Weapon Royale Store Update: सोचा भी नहीं होगा कि इतना रेयर गन स्किन वेपन रॉयल स्टोर में फ्री में मिल रहा है

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Free Fire Max New OB46 Update Today

Advertisement

Free Fire Max New OB46 Update Today: मैंने तो वह सभी रिवॉर्ड प्राप्त कर लिया था परंतु इस बार के रिवॉर्ड में आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को बहुत सारे टोकेंस दिए जाएंगे इसके बदले आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी एक लीजेंडरी बंडल और बहुत सारे टोकन इकट्ठे कर सकते हैं। 

मैं आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को बता दूं कि हमारे फ्री फायर गेम का लॉबी भी चेंज हो चुका है और हमारे फ्री फायर गेम कर लो अभी काफी शानदार दिखने लगा है यदि आप सही फ्री फायर खिलाड़ी अभी फ्री फायर गेम को नहीं अपडेट किया तो जाकर तुरंत अपडेट करें और प्राप्त करें बहुत सारे रिवार्ड्स को। 

मैं आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को बता दूं कि इस बार आप सभी फ्री फायर खिलाड़ियों को एक लेजेंडरी बंडल वह भी लेडिस का है तथा इसके साथ आप सही फ्री फायर खिलाड़ियों को एक वेपन स्किन भी फ्री में दिया जा रहा है उसके लिए आप सही फ्री फायर खिलाड़ियों को 

अपना फ्री फायर गेम को खेलना होगा और उसके बदले आप सभी को टोकेंस दिए जाएंगे और इस टोकन से आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी एक्सचेंज कर सकते हैं या बंडल और वेपन स्क्रीन तथा इसके साथ ही हमारा लाख रॉयल वाला गन स्किन भी चेंज हो चुका है और मैंने तो वह गन स्किन प्राप्त भी कर लिया अब आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी जल्दी से जाकर उसे प्राप्त कर ले बिल्कुल ही मुफ्त में।

Note: यदि आप सभी फ्री फायर खिलाड़ी ऐसे ही नई जानकारी चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप चैनल और टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें वहां पर हर रोज रिडीम कोड और डायमंड ट्रिक अपडेट किए जाते हैं।

Also Read: Free Fire India Kab Aayega 2024: खुशखबरी जाने कब आएगा फ्री फायर इंडिया कैसे करना होगा इंस्टॉल और Apk डाउनलोड देखें अपडेट

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Leave a comment